भाजपा नेता ने थाने में किया उपद्रव, मुकदमा दर्ज, गाड़ियां सीज, भाजपा नेता को लिया हिरासत में

कुशीनगर, 07 जुलाई । कसया थाना में सोमवार देर रात मारपीट के एक मामले में पैरवी करने पहुंचे भाजपा नेता संतोष सिंह समेत कुछ अज्ञात लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। भाजपा नेता की फार्च्यूनर गाड़ी व समर्थकों की दस मोटरसाइकिलें पुलिस ने सीज कर दी है। आरोप है कि भाजपा नेता ने थाने में कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन करते हुए उपद्रव किया। पुलिस ने भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया।

थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी। एक पक्ष डॉक्टरी कराकर थाने पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंचा था। समर्थन में भाजपा नेता भी पहुंचे थे। पुलिस का आरोप है कि अभी जांच, पूछताछ इत्यादि की प्रक्रिया चल रही थी कि भाजपा नेता भड़क गए और पुलिस को केस दर्ज करने को लेकर अनाप शनाप बोलने लगे। मौजूद पुलिस कर्मियों के बल प्रयोग करने पर समर्थक परिसर से भाग चले। घटना की जानकारी पाकर विधायक प्रतिनिधि दिव्येन्दु मणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। विधायक प्रतिनिधि के हस्तक्षेप पर भाजपा नेता को चेतावनी देकर थाने से छोड़ा गया। पर पुलिस ने संतोष की लक्जरी गाड़ी व समर्थकों की दस मोटरसाइकिलें सीज कर दी। सभी के विरुद्ध धारा 153 व 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज करने की बात बताई। कहा कि आरोपी नशे में प्रतीत हो रहे थे और आपत्तिजनक बातें बोलते हुए उपद्रव करने पर आमादा थे। मारपीट के मामले में निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *